डिखिलबाक्स प्रकार रूपांतरकविरूपण प्रक्रिया का सिद्धांत

  • जारी करने का समय:2022-09-25 10:57:30
  • मुख्य शब्द:

  • पृष्ठ-अवलोकन:255
  • त्वरित विवरण:

    डिखिल,तेल के लिए कुछ कारण है कि लोहे के भागों में कुछ भाग हैंकोई लोड परीक्षण चलाने के दौरान रूपांतरित करने वाले वोल्टेज से स्व

लेख सामग्री

तेल के लिए कुछ कारण है कि लोहे के भागों में कुछ भाग हैं

कोई लोड परीक्षण चलाने के दौरान रूपांतरित करने वाले वोल्टेज से स्विचिंग पावर प्रदान के बाजू से कनेक्ट किया जाएगा, और फिर काम करन

डिखिलA kind of power engineering equipment that converts the working voltage and current according to the basic law of magnetic effect of current. In the whole process of power transmission and transformation of power engineering, it is necessary to carry out voltage transformation and blood pressure reduction according to the transformer to reduce the loss of electromagnetic energy in the whole process. इसलिए प्रक्रिया प्लेटिंग का पावर उपयोग kV स्विचिंग पावर प्रदान से कनेक्ट है, जो नीचे वोल्टेज अल्क्ट्रोमैग्युटिक ऊर्जा

इनपुट तथा आउटपुट तीन फैस पावर पावर पंक्तियाँ एक, फैस B तथा C तथा पीला, हरी तथा लाल बस पंक्तिय टर्मिनल बोर्ड के रंग के अनुसार संबंधित होगी. शून्य पंक्तिया रूपांतरित वोल्टेज के निर्दिष्ट शून सामान्य समय में भूमि तार और शून्य तार से रूपांतरित करनेवाले के नियमित तार द्वारा निकाला जाता है. (उदाहरण के लिए,डिखिलपावर फ्रिक्वेन्सी के लिए स्टैंडेन्डर स्क्रीन प्रकार परिवर्तन करने के वोल्टेज जाँच, रूपांतरक बक्सा शेल के भूमि तार चिह्न से मिलाया जाएगा और एक दूसरे से कनेक्ट किया जाएगा). इनपुट तथा आउटपुट पंक्तियों को जाँचें कि वे योग्य तथा सच्चे हैं.

केंटौफिर अपने अंगूलों से शांती पाइप को क्लैप करो, स्पष्ट रूप से ग्लास परीक्षा टूब को अग्रस्थापित करो, घुमाओ और टूब में तेल को साफ करने के लिए छोड़ो,

जब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है, पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.

पावर रूपांतरित तेल का प्रयोग बेहतर करने के लिए, शक्ति रूपांतरित तेल का नमूना करने के लिए आवश्यक है. नमूना काम को सूर्य सूर्य दिन पर चलाना चाहिए. नमूना के दौरान सामान्य प्रयोग किया जाता ह एसी वोल्टेज स्थिर परीक्षण के लिए तेल नमूना .किलोग से कम नहीं होगा,डिखिल400 केवा बाक्स रूपांतरक कितना है, और साधारण परीक्षण के लिए तेल नमूना किलोग से कम नहीं होगा.


डिखिलबाक्स प्रकार रूपांतरकविरूपण प्रक्रिया का सिद्धांत



पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रिया

प्रत्येक चरण हवा के सामने सच्चे माप और माप को पूरा करें. यदि बड़ा फरक है, तो यह हवा की सामान्य भूल है। फिर लोहू कोन की दृश्य परीक्षा को निकालो, और फिर सुधार से एस वोल्टेज और गाल्वानोमीटर पद्धति से अंतर्गत चिप सीलेशन सिस्टोर यदि नष्ट बड़ा नहीं है, तो नष्ट हुई भाग को पेंट करें.

पावर परिवर्तन करनेवाला पावर स्टेशन और सप्टेशन में एक कुंजी उपकरण है. पावर रूपांतरित करनेवाले का फंक्शन सभी अंतर्गतों में है. यह सिर्फ वोल्टेज़ को नहीं बढ़ाता है और पावर उपयोग क्षेत्र में इलेक्ट्रोमेंटिक ऊर्जा भेज सकता है, लेक छोटे में, वोल्टेज परिवर्तन और रक्त दबाव घटाने के द्वारा परिवर्तन करना चाहिए।

उत्पादन के लिएजब बहुत गेसोलीन बारेलों में नमूना प्रयोग किया जाता है, पर बारेल से कम नह जब छोटे और मध्यम आकार के पेल्स या बुटलियों के बैचों में नमूना बनाया जाता है, नमूना बारेल्स के कुल संख्या के अनुसार % लिया जाएगा.

पावर रूपांतरित करनेवाला सामान्य अवधिक अवधिक इलेक्ट्रिक उपकरण के साथ है, और हम इसे रोज़ी अनुप्रयोग में निराश नहीं कर सकते। पावर रूपांतरित करनेवाला के सामान्य समस्य

सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए सुरक्षित मापक


डिखिलबाक्स प्रकार रूपांतरकविरूपण प्रक्रिया का सिद्धांत



पावर परिवर्तनकर्ता के तेल नमूना लेने के पद्धति और प्रक्रिया

मौलिकपावर परिवर्तनकर्ता के टैप परिवर्तकके सामान्य समस्या

रूपांतरित करनेवाला निर्माता ने कहा कि चयन को सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले के अनुप्रयोग परिवेश के अनुसार किया अत्याधिक वातावरण के लिए, इपोक्सी रेसिन ग्लूई सूखी प्रकार परिवर्तन करने के लिए इस्तेमाल किया जाएगा. क्योंकि इस प्रकार वातावरण की जरूरत नहीं है कि सूखी प्रकार रूपांतरित करनेवाले को तापमान कर सकता है. जबकि सामान्य अनुप्रयोग परिवेश के लिए, वर्ग H स्वच्छ प्रकार रूपांतरित कर सकता है.

पावर परिवर्तनकर्ता के भीतर ओवरलोड या छोटा सर्किट होता है. फ्लैम्बल इसलेटिंग कच्चा सामग्री उच्च तापमान और इलेक्ट्रिकी एकोलेशन द्वारा धोका दिया जाता है जो बहुत सामान्य उत्पादन, उत्पादन, उत्पादन और पावर परिवर्तित करनेवालों के कार्य में आग अपघातों के लिए तीन कारण हैं।

डिखिलजब रूपांतरित करनेवाले के लोहे कोने को पकड़े हुए कोने के द्वारा कोने के माध्यम स्क्रूडर का स्क्रूडर खोल देता है, तो लोहे कोने में छोड़े हुए कोने में स्क Ding Ding Dang & rdquo; या & ldquo; कॉल & hellip; कॉल हेलिप (h) rdquo; ध्वनि और इसके लिए & ldquo; Squeak, squeak & rdquo; यह एक मैग्नेट की तरह है जिसे छोटा धुना है जबकि काम करने वोल्टेज, मौजूदा और तापमान सामान्य हैं. ऐसे परिस्थितियाँ सामान्य रूपांतरित करनेवाले के सभी सामान्य प्रक्रिया को धोका नहीं देते, और पावर असफल तक समाधान क

(I) kV के बाहरी कंटूर के और सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के नीचे और आसपास के गार्ड्रेल या कोर्टियर्ड दीवार के बीच दूरी है जो सूखी किसी परिवर्तन करनेवाले के सुधार वास्तविक प्रक्रिया के साथ कोण पर m से ज्यादा अंतराल रखना होगा; यदि मेटाल फेन्स चुना जाता है, तो मेटाल फेन्स पृष्ठभूमि किया जाएगा और चेतावनी चिह्न एक बड़ी स्थिति पर भागा जाएगा.

गरम पाइप रेडियेटर का तेल सीका

डिखिलअन्य उत्पाद जानकारी
  • ब्रुगसरल फॉर्कलिफ बोर्डिंग ब्रिजइसे सही तरीके से कैसे स्थापित करें

    ब्रुगसरल फॉर्कलिफ बोर्डिंग ब्रिजइसे सही तरीके से कैसे स्थापित करें

  • ब्रुगगाइड रेल प्लेटफ़ॉर्म उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मका कार्यान्वयन मानक क्या है

    ब्रुगगाइड रेल प्लेटफ़ॉर्म उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मका कार्यान्वयन मानक क्या है

  • ब्रुगविला छोटा घर एलिवेटरऑनलाइन परामर्श

    ब्रुगविला छोटा घर एलिवेटरऑनलाइन परामर्श

  • बिदेमा1000kW की क्रमबद्धकदक्षता द्वारा लाई गई सैद्धांतिक रणनीतियाँ

    बिदेमा1000kW की क्रमबद्धकदक्षता द्वारा लाई गई सैद्धांतिक रणनीतियाँ

  • जर्सी सिटीस्थिर हाइड्राउलिक एलिवेटरस्थापना के दौरान निरीक्षण आवश्यकताओं

    जर्सी सिटीस्थिर हाइड्राउलिक एलिवेटरस्थापना के दौरान निरीक्षण आवश्यकताओं

  • जर्सी सिटीअक्ष हाइड्राउलिक दबावभंडारण स्थान का चयन

    जर्सी सिटीअक्ष हाइड्राउलिक दबावभंडारण स्थान का चयन

  • एक तरह का मद्यसरल बोर्डिंग ब्रिजअगर यह सामान्य रूप से शुरू नहीं हो पा रहा है तो क्या करें

    एक तरह का मद्यसरल बोर्डिंग ब्रिजअगर यह सामान्य रूप से शुरू नहीं हो पा रहा है तो क्या करें

  • एक तरह का मद्यचलना योग्य स्कीसर प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मपरिरक्षण विचार

    एक तरह का मद्यचलना योग्य स्कीसर प्रकार उठाने वाला प्लेटफ़ॉर्मपरिरक्षण विचार

  • प्रेरित करना:अनुस्मारक: डिखिलबाक्स प्रकार रूपांतरकविरूपण प्रक्रिया का सिद्धांत जानकारी आपको हमारी कंपनी द्वारा डिखिलबाक्स प्रकार रूपांतरकविरूपण प्रक्रिया का सिद्धांत, डिखिलबाक्स प्रकार रूपांतरकविरूपण प्रक्रिया का सिद्धांत सेवा और अन्य जानकारी प्रदान करती है। यदि आप डिखिलबाक्स प्रकार रूपांतरकविरूपण प्रक्रिया का सिद्धांत उत्पाद खरीदते हैं, तो कृपया पुष्टि करें, कंपनी खाता खोलें, और डिखिलबाक्स प्रकार रूपांतरकविरूपण प्रक्रिया का सिद्धांत समझौते पर हस्ताक्षर करें। उपरोक्त डिखिलबाक्स प्रकार रूपांतरकविरूपण प्रक्रिया का सिद्धांत एक वाणिज्यिक व्यापार गतिविधि है। ऊपर प्रदर्शित जानकारी विक्रेता द्वारा प्रदान की जाती है, और सामग्री की प्रामाणिकता, सटीकता और वैधता प्रकाशन विक्रेता की जिम्मेदारी है। कृपया ध्यान रखें कि इंटरनेट लेनदेन में जोखिम वस्तुनिष्ठ हैं। हम आशा करते हैं कि हर कोई अच्छे विश्वास में सहयोग करेगा, सहयोग जीतेगा, और एक सामंजस्यपूर्ण, कानून का पालन करने वाला और शुद्ध नेटवर्क वातावरण बनाए रखेगा। यदि आपको डिखिलबाक्स प्रकार रूपांतरकविरूपण प्रक्रिया का सिद्धांत में कोई गलत जानकारी मिलती है, या जानकारी आपके कानूनी अधिकारों का उल्लंघन करती है, तो हम सक्रिय रूप से सहयोग करेंगे और इसके साथ गंभीरता से निपटें और समय पर जानकारी को हटा दें, इसके द्वारा घोषित करें!